झोलाछाप डॉक्टर के वजह से एक 4 साल के मासूम बच्चे की गई जान

झोलाछाप डॉक्टर के वजह से एक 4 साल के मासूम बच्चे की गई जान
झोलाछाप डॉक्टर के वजह से एक 4 साल के मासूम बच्चे की गई जान

पानीपत जिले में झोलछाप डॉक्टर की वजह से एक 4 साल मासूम की जान उसके माँ के सामने ही चली गई। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पानीपत जिले की है। जहाँ पर एक झोलेछाप डॉक्टर की गलती की खामियाजा एक 4 साल के मासूम को भुगतना पड़ा।

उस मासूम के परिजनों ने बताया कि बच्चे को बुखार आया था इसलिए वह उसे दवा दिलवाने के लिए समालखा के डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने उसे दवा दिया और उसके कूल्हे पर इंजेक्शन लगाया। और बच्चे को घर भेज दिया। लेकिन उसी रात को दुबारा तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद फिर उस बच्चे के घर वालों ने दुबारा उसी डॉक्टर के पास ले गये।

यह भी पढ़े   गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से हुआ धमाका 7 लोग हुए घायल, इलाज के दौरान एक ही मौत

तो उस डॉक्टर ने बताया कि कूल्हे पर इंजेक्शन लगाने की वजह से हुआ है। डॉक्टर ने उसे एक ट्यूब दिया और उस ट्यूब को कूल्हे पर रगड़ने को कहा। लेकिन सुबह तक बच्चे की तस्वीर और भी बिगड़ने लगी। और उस बच्चे का शरीर नीला पड़ने लगा।

उस बच्चे के घर वालों ने इलाज के लिए अस्पताल में लें गए। लेकिन जिस भी अस्पताल में ले जाते वहाँ के डॉक्टर एक ही जवाब देते कि बच्चा मर चुका है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची। और उस झोलछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *