बहु और किरायेदार के बीच अवैध संबंध के शक में 5 लोगों कि हत्या हुई, मामला चौक देने वाला है

बहु और किरायेदार के बीच अवैध संबंध के शक में 5 लोगों कि हत्या हुई, मामला चौक देने वाला है
बहु और किरायेदार के बीच अवैध संबंध के शक में 5 लोगों कि हत्या हुई

हरियाणा के गुरुग्राम जिले से बेहद ही सनसनी मामला सामने अअ रहा है जहाँ पर मकान मालिक ने अपने बहु और किरायेदार के अवैध संबंध के शक में पाँच लोगों की हत्या कर दी। उन पाँच लोगों में एक आदमी, दो औरत और दो बच्चे शामिल थे। केवल शक के चलते पाँच लोगों की हत्या कर दी मकान मालिक ने। उसके बाद मकान मालिक ने पुलिस स्टेशन जाकर खुद अपने जुर्म को कबूल कर लिया है।

शक के चलते मकान मालिक ने किया पाँच लोगों की हत्या

इसी मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति राजेन्द्र पार्क क्षेत्र में स्तिथ पुलिस थाने पर पहुंचा। और उसने बयान दिया कि उसने पाँच लोगों की हत्या की है। उस व्यक्ति ने बताया कि कुछ समय पहले उसके घर पर एक किरायेदार रहने के लिए आए। कुछ समय तो ठीक चला लेकिन मुझे मेरी बहु पर शक होने लगा।

मकान मालिक को संदेह था कि उसकी बहु और करायेदार के बीच में कुछ अवैध संबंध चल रहे है। जिसके बाद मकान मालिक ने आपनी बहु, करायेदार, किरायेदार की पत्नी, किरायेदार के दो बच्चों को मौत के नींद सुला दिया।

उसके बाद वह मंगलवार की सुबह थाने पर आकर अपने जुर्म को कबूल कर लिया। पहले को पुलिस को आश्चर्य हुआ। उसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची को पता चला कि यह घटना बिलकूल सच है। वहाँ पर पाँच लोगों की मौत हुई थी।

उन पाँच लोगों मे मकान मालिक की बहु, करायेदार, किरायेदार की पत्नी और किरायेदार के दो बच्चे भी शामिल थे। वैसे तो उस आरोपी ने अपने जुर्म को मान लिया है लेकिन फिर भी पुलिस एक बार पूछे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े   हरियाणा IAS कैडर के अफसर नितिन कुमार यादव की पत्नी मीनाक्षी ने किया Suicide

Leave a Reply

Your email address will not be published.