5 रूपए का ट्रैक्टर वाला नोट बना सकता है , इतना अमीर की जानकर चौंक जाएंगे आप

जिंदगी में हम किसी भी चीज को सहेज कर रखना नही भूलते । अक्सर बचपन से लेकर आज तक हम यहीं करते आए है । हमें जो चीज अच्छी लगती है उसे तुरंत कैद कर रख लेना चाहते है । बचपन की वह 5 रूपए की नोट याद है न जिसे लेकर हम दौड़ते हुए दुकान कि तरफ जाते थे और अपना पसंदीदा चीज खरीदते थे । अरे वही 5 रूपए का नोट जिसके पीछे ट्रैक्टर बना होता था । आज वही नोट आपको 30 हजार रूपए दिलवा सकता है ।

56004 extremely rare 5 rupee tractor note

भले ही समय बिताता जा रहा है , लेकिन पैसा इकट्ठा करके रखने का शौक आज भी वहीं का वहीं है । अब इस डिजिटल दुनिया में 1,2,5, रुपए के नोट से 30 हजार रुपए तक कमा सकते है । आइए जानते है इसके बारे ने पूरी जानकारी ।कई लोग पुरानी चीज़ों को संजो कर रखने की आदत होती है । एक बेवसाइट के जरिए पता चला है कि अगर आपके पास 5 रुपए का नोट है और आप उसे इसे बेचकर हजारों रुपए कमा सकते है । लेकिन उसके लिए आपके नोट में यह सभी खास बातें होनी चाहिए, जो आपको 5 रुपए सेल करने पर 30 हज़ार दिलवा सकता है ।

यह भी पढ़े   अपनी पुरानी बाइक का माइलेज इस तरह से बढ़ाए, ये है कुछ आसान तरीके

 

आपकों करना होगा यह काम :- 

 

5 रूपए का पुराना नोट अगर आपके पास है तो घर बैठे ही आपको किस्मत चमक सकती है । बस उस नोट में 786 और ट्रैक्टर बना होना चाहिए । इसके लिए आपको अपना मोबाइल उठाना है और ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर आप इसे ऑनलाइन भी बेच सकते हैं। अपने ऐसे नोट्स को बेचने के लिए आप coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करें, जहां बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा । इसके बाद आप नोट की तस्वीर को अपलोड करके सेल पर लगा सकते हैं । इस प्रोसेस के बाद आपसे इंट्रेस्टेड लोग संपर्क करेंगे और आप घर बैठे ही इसे बेच सकते हैं ।

यह भी पढ़े   हरियाणा के इन शहरों को मेट्रो से जोड़ने की तैयारी चल रही है, जाने उन शहरों के नाम

sdfgfgdfgdfg 1024x536 1

अगर कोविड में आपकी नौकरी चली गई है और आप भी पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए इससे मजेदार नौकरी और कहीं नहीं मिलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *