ईशा अंबानी ने शाहरूख खान को बताया अपना पापा , वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मुकेश अंबानी को हिंदुस्तान को कौन नहीं जानता या यूं कहें कि पूरे विश्व में उन्हे कौन नहीं जानता । आज के समय में आधे ज्यादा चीजें जो हिंदुस्तान में चल रही है यह मुकेश अंबानी की देन है । आप अगर jio ka सिम यूज कर रहें है तो वह भी मुकेश अंबानी की ही देना है । मुकेश की वाइफ भी बहुत खूबसूरत है । उन्हें अक्सर हम सभी महंगे जेवरात और रानियों वाले शौक के लिए देखते आए है । ज्ञात हो कि नीता अंबानी बहुत ही महंगी चीजें सपोर्ट करती है पर एक बार उनकी खुशियों में रहने का कारण उनकी बेटी बन गई है।

यह भी पढ़े   पुराने 2 रुपये के सिक्के को 5 लाख रुपये में बदलें, यहां जानें प्रक्रिया

cde1fd6caf894fa073122a639435eb1f

अक्सर हम देखते आए है जब भी कभी अंबानी परिवार में किसी भी तरह की पार्टी होती है तो उसमें फिल्म जगत के बड़े से बड़े सितारे आते है । लेकिन कैमरा में अक्सर एक हीरो हमेशा दिखाई पड़ता है । वह है शाहरूख खान उर्फ किंग खान । किंग खान हमेशा मुकेश के घर छोटी- छोटी पार्टी में नजर आते है । ऐसा इसलिए क्योंकि मुकेश उन्हे अपना अच्छा मित्र मानते है । लेकिन एक बार एक फंक्शन में मुकेश की बेटी ईशा ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर चौंक जाएंगे आप । उन्होंने उस पार्टी के दौरान किंग खान को अपना पापा बताया ।

यह भी पढ़े   माँ का सपना पूरा करने के लिए बेटे ने बिना दहेज के शादी की और दुल्हन को हेलिकाप्टर से घर लाया

maxresdefault

जी हां एक पार्टी के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए ईशा ने कहा कि शाहरूख बहुत अच्छे इंसान है , वह भी बिल्कुल मेरे पापा जैसे । क्योंकि मैने देखा है शाहरूख भी अपने परिवार से बहुत प्यार करते है और मेरे पापा भी उनकी तरह ही अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं । इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख खान उनके पिता के जैसे हैं,जिसके बाद सभी लोग हैरान हो गए उन्होंने ईशा अंबानी का बचपन भी देखा है। इसी वजह से ईशा अंबानी ने उनको पिता के जैसे बता डाला।

tumblr n03zdfvmZN1qmz4s4o2 1280

अंबानी के घर सभी समारोह में शाहरुख खान का पूरा परिवार जाता है । सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के साथ शाहरुख का कई फोटो भी वायरल हो चुका है । हमने कई बार शाहरूख को मुकेश के बेटे और उनकी बेटी ईशा के साथ खेलते हुए भी देखा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *