• October 6, 2022
kangana dhaakad poster 1200
0 Comments

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों मे रहती है । अभिनेत्री इस समय लगातार कामियाबी की सीढ़ियों को छूती जा रही है । अभी जल्द ही उन्हें यूपी विकाश का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया है । साथ ही अक्सर वह बीजेपी के पक्ष में अपनी बात को रखती हुई नज़र आती है । हालांकि, उन्होंने अपने करियर में संघर्ष का दौर भी देखा है। जिसे लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ खुलासे किए हैं। कंगना ने बताया कि उन्होंने कई सारी हीरो सेंट्रिक फिल्मों को न कह दिया था, जो खान या कुमार जैसे बड़े सितारों से सजी होती थी। जिसके बाद उन्होंने अपने करियर का एक बुरा दौर भी देखा। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कंगना ने कई बड़े खुलासे किए हैं ।

यह भी पढ़े   एक तस्वीर में छिपे हैं कई चेहरे, 9 या उससे ज्यादा शक्ल ढूंढकर आप बन सकते हैं इंटेलीजेंट

kangana dhaakad poster 1200

कंगना इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी है । इसी कड़ी में अपने मूवी को प्रमोट करते हुए । अपने ऐक्ट्रेस बनने तक का सफर सांझा किया । बॉलीवुड में मिलने वाले वेतन को लेकर कहा कि “मुझे यकीन है कि मैं अंडरपेड नहीं हूं। इससे मुझे लगता है कि इस यात्रा में सभी पुरुषों ने मेरी मदद की है। पहले कई बार मैंने सोचती थी मुझे अपने जीवन के इस पड़ाव पर मेल एक्टर्स की तरह समान रूप से भुगतान क्यों नहीं किया जाता है? लेकिन अब खुशी से मैं कह सकती हूं कि मुझे कम भुगतान नहीं किया जाता है।”

यह भी पढ़े   क्या ब्रह्मास्त्र तोड़ पायेगा सारे रिकॉर्ड ? हो गया तय ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे शाहरुख़ खान | यहाँ देखें : No Clickbait

09 07 2019 dhaakad 19383708

उन्होने अपने करियर को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए कैरियर को लेकर कहा कि मैंने अपने हिस्सा का स्ट्रग्ल भी देखा है। जब मैंने बहुत सारी हीरो सेंट्रिक फिल्में करने से मना कर दिया था । आप खान और कुमार परिवार के बारे में अच्छे से जानते होंगे । उन्होने अपने फिल्म की पोस्टर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं बचपन से ही धाकड़ हूं । मुझे किसी का भी डर और भय नहीं है । मैं यह अकेले नहीं कर सकती थी, इसके लिए रजनीश घई जैसे प्रोड्यूसर्स, दीपक मुकुत और सोहेल मकलई जैसे लोग जरूरी हैं। मैं कहूंगी कि एक महिला की सफल यात्रा के लिए, बहुत सारे पुरुष उसका सपोर्ट करते हैं। इसलिए, यह कई चीजों का एक संयोजन है।”

यह भी पढ़े   कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा कपिल शर्मा शो , बताया ये कारण

3566d820a7c7cadca634eaede51c7f0b original

 

उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य किरदार की भुमिका में नजर आएंगे । आपको बता दें कि अभी जल्द ही उन्होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलकात की है । जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंगना जल्द ही बीजेपी भी ज्वाइन कर यूपी से लोक सभा चुनाव भी लड़ सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.