• September 26, 2022
2021 पास उम्मीदवार पात्र नहीं
0 Comments

अभी हाल ही में HDFC में एक जॉब सर्कुलर जारी हुआ था जिसमे जॉब अप्लाइ करने की कन्डिशन में लिखा था कि “2021 पास उम्मीदवार पात्र नहीं”। HDFC का यह जॉब सर्कुलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

2021 पास उम्मीदवार पात्र नहीं
2021 पास उम्मीदवार पात्र नहीं

दरअसल पिछले डेढ़ सालों से सभी व्यक्ति कोरोना महामारी से परेशान है। कोरोना बिमारी ने बच्चों के भविष्य पर भी बुरा असर डाला है। कोरोना महामारी के खतरे को नजर में रखते हुए भारत सरकार ने छात्रों के एक्जाम को कैन्सल कर दिया और उन्हे इन्टर्नल मार्क्स के बेसेस पर पास करने का फैसला लिया गाय है।

HDFC इतनी बढ़ी लाइन अपने विज्ञापन में लिखने की वजह से जॉब उम्मीदवारों के बीच मचा हड़कंप। लोगों ने उस जॉब सर्कुलर को सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल किया। लोगों ने HDFC बैंक के द्वारा जॉब सर्कुलर में लिखीं उस लाइन का जवाब मांगा है।

यह भी पढ़े   हरियाणा ग्रामीण रोजगार पंचायत में निकली बंपर भर्ती, दसवीं पास उम्मीदवार करें आवेदन

HDFC बैंक ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि

जब लोग इस जॉब सर्कुलर को सोशल मीडिया पर वायरल करने लगे तो HDFC बैंक के प्रति विवाद उठने शुरू हो गए। तभी HDFC बैंक के प्रबंधक ने अपनी तरफ से भी एक बयान जारी किया।

बैंक प्रबंधक ने बताया कि यह टाइप में गलती होने की वजह से हुए। मै इस गलती के लिए खेद है। बैंक प्रवक्ता ने बताया कि 2021 में पास होने वाले सभी ग्रेजुएट कंडीडेट भी अप्लाइ कर सकते है। बस वे सभी शर्तों को फॉलो करना चाहिए।

इस लाइन को छपने के बाद सभी कंडीडेट को अपने भविष्य के लिए टेंशन होने लगी थी।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.