• August 8, 2022
jeans
0 Comments

आज के इस इक्कीसवीं सदी में भारत इतना विकास करने के बाद भी भारत में अभी भी समझ में कुछ ऐसे भी लोग है। जो आज भी पुराने ख्यालात के है। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है यह मामला जो भी सुन रहा है सभी दंग हो जा रहे है।

17 वर्षीय लड़की को जींस पहनने की सजा मौत मिली, पूरा मामला जानकार हो जाएंगे दंग
17 वर्षीय लड़की को जींस पहनने की सजा मौत मिली

देवरिया जिले में एक 17 वर्षीय लड़की को जींस और टॉप कपड़े पहनने की सजा मौत मिली है। उस लड़की के सगे परिवार वालों ने ही उसे इतना मारा की उस बेचारी की मौत हो गई। पुलिस ने 11 लोगों पर केस दर्ज किया है। 2 लोग कस्टडी में है और बाकी फरार है।

यह भी पढ़े   लॉकडाउन: शहर में चोरों का आंतक एक साथ चार दुकानों के ताले तोड़े, दुकानदारों में रोष..

 

17 वर्ष की लड़की को जींस पहनने पर मौत की सजा मिली

 

यह मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला के महुआडीह थानाक्षेत्र के सवरेजी खर्ग गांव का है। जहाँ पर एक 17 वर्ष उम्र की नेहा पासवान की लड़की थी। जिसके चाचा, दादा ने जींस पहनने पर उसे इतना मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

नेहा की माँ ने बताया कि नेहा जींस, टॉप पहनती थी। उसे वेस्टर्न कल्चर अच्छा लगता है। और वह आज के विकसित समाज के साथ जीना चाहती थी। लेकिन उसके घर वाले चाचा और दादा को नेहा का जींस और टॉप का पहनना अच्छा नहीं लगता है।

यह भी पढ़े   माँ-बाप ने बेटी को मजबूरन करवाते थे देह का व्यापार, लड़की की तबीयत बिगड़ने पर पर्दाफाश हुआ

उन्होंने नेहा को कई बार समझाया लेकिन नेहा ने जींस पहनना बंद नहीं किया। एक दिन घर पर किसी चीज की पूजा था। उस नेहा ने जींस और टॉप पहनकर ही पूजा किया। पूजा खत्म होने के बाद उनके चाचा और दादा ने खूब पिटा। उसे अस्पताल ले जाते हुए ही मौत हो गई।

मौत के बाद नेहा के बॉडी को नदी में फेंक किया। सुबह गाँव के पास के पुल पर उनकी बॉडी मिली। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी भी कुछ लोग फरार है।

Table of Contents

यह भी पढ़े   पानीपत में दो बच्चों की हुई किडनैपिंग, मां को फोन करके बच्चे ने बताया कि उसे 4 लोग बांध के रखे है

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.