• September 26, 2022
rape newshutlive
0 Comments

हमारे देश में कोई भी लड़की और महिला सुरक्षित नहीं है। एचटीएम थाना क्षेत्र से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। एचटीएम थाना क्षेत्र मे रहने वाली एक 10 वर्षीय मासूम के साथ 2 नाबालिक लड़के ने दुष्कर्म किया।

10 वर्षीय मासूम के साथ दो नाबालिक लड़के ने किया दुष्कर्म
10 वर्षीय मासूम के साथ दो नाबालिक लड़के ने किया दुष्कर्म

इतना ही नहीं उस मासूम का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक चाचा ने भी उसके साथ छेड़-छाड़ की। बच्ची ने आप-बीती सारी बात को अपने माँ से बताया। माँ ने तुरंत एचटीएम थाना में शिकायत दर्ज की है।

10 वर्षीय मासूम के साथ छेड़-छाड़ और दुष्कर्म किया गया।

पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार मंगलवार के दिन उसके पड़ोस में रहने वाले 13 वर्ष के युवक ने कंघी लेने एक बहाने उस लड़की के घर आता है। लड़की को घर पर अकेले पाकर वह उसके साथ दुष्कर्म करता है।

और एक दिन वह पीड़ित लड़की अपने भाई को खोज रही थी। तो उसके पड़ोस में रहने वाले 14 वर्ष के लड़के ने उससे कहा कि तुम्हारा भाई मेरे घर पर है। इस बहाने वह लड़की को अपने घर ले जाकर जबरदस्ती की।

इतना ही नहीं उस बच्ची का आरोप है कि एक दिन उसके पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा ने भी उसके साथ छेड़-छाड़ की थी। जब यह सारी घटना वह अपनी माँ को बताती है तो उसकी माँ ने एचटीएम थाना में केश दर्ज करवाती है। पुलिस ने एचटीएम दुष्कर्म, छेड़छाड़ और पाक्सों कर तहत केश को दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े   जल्द अमीर बनने के लालच में युवक ने चोरी को अंजाम दिया, गिरफ्तार हुए युवक

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.