• November 29, 2022
police 44
0 Comments

अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहें है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है , जहां आप अपना कैरियर अच्छे से बना सकते है। आपको बता दें कि पुलिस विभाग में नौकरी तलाश रहें युवाओं के लिए सरकार ने बड़ी घोषणा की है। यह भर्ती प्रक्रिया एसएससी के तहत की जा रही है जिसमें असिस्टेंट वायरलेस ऑपरेटर (एडब्ल्यूओ)/टेली प्रिंटर ऑपरेटर (टीपीओ) 2022 के लिए आवेदन का एक और मौका दिया है।

girls army school admission m 1

आपको बता दें कि इसकी आवेदन प्रक्रिया 1 अक्टूबर 2022 से शुरू होगी। यह मौका उन छात्रों के लिए है जिन्होंने इस भर्ती में कुछ आपत्तियों को लेकर कोर्ट में केस किया था। दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती (असिस्टेंट वायरलेस ऑपरेटर (एडब्ल्यूओ)/टेली प्रिंटर ऑपरेटर (टीपीओ) भर्ती 2022 के अंतर्गत 850 रिक्त पदों पर भर्ती होगी. इसकी परीक्षा 27 – 28 अक्टूबर को होगी।

यह भी पढ़े   भारतीय डाक में इन पदों पर बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, 10वीं पास करें आवेदन

हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल के लिए आवेदन

इसकी परीक्षा की बात करें तो 10 अक्टूबर को करवाया जायेगा जो ऑनलाइन तरीके से होगी। इस भर्ती के लिए 16 जून तक आवेदन मानेगा गया है। जबकि दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर के 1411 पदों पर भर्ती के लिए लिखित ऑनलाइन परीक्षा 21 अक्टूबर 2022 को होगी।

दिल्ली पुलिस एमटीएस भर्ती नोटिफिकेशन जल्द

09 1

एमटीएस भर्ती 2022 की घोषणा 7 अक्टूबर 2022 को जारी किया जायेगा। दिल्ली पुलिस कांस्टेबल एग्जीक्यूटिव (महिला , पुरुष) भर्ती परीक्षा 2022 का नोटिफिकेशन 2 मार्च 2023 को निकलेगा। इसका आवेदन 31 मार्च तक लिया जायेगा जबकि परीक्षा अगले साल अप्रैल में होगी। अगर आप भी पुलिस की नौकरी करके अपने समाज और लोगों को सुधारना चाहते है तो जरूर अप्लाई करें। मिली जानकारी के अनुसार अभी हम इन नियम के तहत पंजीकरण कर सकते है जैसे ही कुछ अलग जानकरी हमारे तक आती है हम आपको बतानें की जरूर कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.